अंकिता भंडारी के परिजनों से मिले हरीश रावत

Harish Rawat met Ankita Bhandari's family

Harish Rawat met Ankita Bhandari’s family

पौड़ी। Harish Rawat met Ankita Bhandari’s family सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने अंकिता भंडारी के परिजनों से मुलाकात कर उन्हे सांत्वना दी।  हरीश रावत ने कहा कि इस दुख की घड़ी में पूरा प्रदेश उनके साथ है।

इस बारे में हरीश रावत ने मौके से ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से फोन पर बात की। उन्होंने सरकार से  इस मामले की निष्पक्ष जांच कर जल्द से जल्द आरोपियों को सजा दिलवाने की मांग की।  साथ ही एक मांग पत्र उत्तराखंड सरकार के नाम दिया।

हरीश रावत से मुलाकात के दौरान अंकिता भंडारी की मां ने हत्यारोपियों के लिए फांसी की सजा की मांग की। उन्होंने कहा बेटी को खोने के बाद वे पूरी तरह टूट चुकी हैं। आरोपियों को जब तक मौत की सजा नहीं होती, तब तक उनकी बेटी की आत्मा को शांति नहीं मिलेगी।

अंकिता की मां सोनी देवी ने कहा रसूखदार भाजपा नेता विनोद आर्य और उसके बेटे पुलकित आर्य को हर हाल में सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि देवभूमि में इस प्रकार के अपराधियों को शह नहीं मिलनी चाहिए। पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि इस दुख की घड़ी में पूरा राज्य उनके साथ है।

इस मौके पर पूर्व सीएम हरीश रावत ने प्रदेश सरकार से आरोपियों को हर हाल में सजा दिलाये जाने की पैरवी की। पूर्व सीएम रावत ने डीएम पौड़ी से मोबाइल पर बात कर आंकिता के भाई अजय भंडारी को जिले में ही नौकरी दिलाने को लेकर बात की। साथ ही हरीश रावत ने पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का भरोसा भी दिलाया।

जरा इसे भी पढ़े

महेंद्र भट्ट के विवादित बयान पर हमलावर हुए हरीश रावत
पूर्व सीएम हरीश रावत 14 जुलाई को गैरसैंण में करेंगे तालाबंदी
अग्निपथ योजना के खिलाफ हरीश रावत ने शुरू की पदयात्रा