लड़की से छेड़छाड़ मामले में सीओ कार्यालय का घेराव

Siege of CO office in girl molesting case

Siege of CO office in girl molesting case

हरिद्वार। Siege of CO office in girl molesting case कनखल थाना क्षेत्र में होली के दिन युवती के साथ छेड़छाड़ का मामला अब गरमाता जा रहा है। इस मामले में राजनीति भी शुरू हो गई है। अब पहाड़ी महासभा भी मामले में कूद गई है। सोमवार को पहाड़ी महासभा द्वारा हरिद्वार के सीओ सिटी कार्यालय का घेराव किया गया। वहीं, रानीपुर मोड़ पर पहाड़ी महासभा द्वारा प्रदर्शन भी किया गया।

हालांकि, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से लोगों में आक्रोश है। कनखल थाना क्षेत्र में बीते शुक्रवार होली की शाम घर से निकली एक युवती के साथ इलाके के ही कुछ युवकों ने छेड़छाड़ की। युवती ने घर जाकर इस बात की जानकारी परिजनों को दी। इसके बाद लड़की के परिजन मोहल्ले वालों के साथ मौके पर पहुंचे।

आरोप है कि वहां मौजूद कुछ लोगों ने उनके साथ बदसलूकी और धक्का मुक्की की। इसके बाद सभी ग्रामीण थाने पहुंचे और दूसरे पक्ष के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने मामले में 6 लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि थाने में तहरीर देने के बाद देर रात आरोपी पक्ष के लोगों ने उनके घरों में घुसकर तोड़फोड़ की और उनके साथ दोबारा मारपीट की, जिसकी शिकायत पुलिस से दोबारा की गई।

वहीं, अब पहाड़ी महासभा ने आरोपियों की गिरफ्तारी न किए जाने पर नाराजगी जताई है। पहाड़ी महासभा के सदस्य सागर सिद्धू महाराज ने सीओ सिटी के कार्यालय का घेराव किया और 2 दिन के अंदर गिरफ्तारी न होने पर थाने पर धरना देने की चेतावनी दी है।