अवैध हथियार बेचने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे

Illegal arms dealer caught by police
पकड़ा गया आरोपी।

Illegal arms dealer caught by police

काशीपुर। Illegal arms dealer caught by police उधमसिंहनगर की कुंडा थाना पुलिस ने रविवार को एक शख्स को 3 तमंचे और एक दर्जन से ज्यादा जिंदा कारतूसों के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़कर न्यायालय में पेश किया जिसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

पुलिस के मुताबिक, शख्स रामपुर का रहने वाला है और रामपुर से हथियार लाकर उत्तराखंड में बेचा करता है। काशीपुर पुलिस क्षेत्राधिकारी वीर सिंह के मुताबिक, हथियारों एवं मादक पदार्थों की तस्करी को रोकने के लिए जिले में अभियान चल रहा है। इसी सिलसिले में कुंडा थाना पुलिस ने सघन चेकिंग अभियान के तहत एक शख्स को बाइक  के साथ गिरफ्तार किया।

पुलिस पूछताछ में पकड़े गए शख्स ने अपना नाम मौसिम खान निवासी रामपुर यूपी बताया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी तस्कर ने बताया कि वह रामपुर से हथियार लाकर उत्तराखंड में बेचा करता है। पुलिस ने मौसिम खान के पास से 315 बोर के 3 तमंचे, 13 जिंदा कारतूस, 2 खोखा कारतूस 315 बोर बरामद किया है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी वीर सिंह ने बताया कि हथियार तस्करी की रोकथाम को लेकर आगे भी समय-समय पर अभियान चलाया जाएगा। इसमें किसी भी प्रकार का कोई भी व्यक्ति सम्मिलित पाया गया तो उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

जरा इसे भी पढ़े

सरकार राज्य में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए पूर्ण रूप से संकल्पित : सीएम
अंतरराज्यीय गिरोह के चार सदस्य चढ़े पुलिस के हत्थे
कचरे के ढेर में फिर लगी आग