पहले भगवान के सामने सिर झुकाया, फिर मंदिर ढहाया

Temple demolished in Ghas Mandi

Temple demolished in Ghas Mandi

रुद्रपुर। Temple demolished in Ghas Mandi कोतवाली क्षेत्र के घासमंडी में एक पार्क में अवैध रूप से बनाए गए मंदिर निर्माण पर नगर निगम का आज बुलडोजर चला है। इस दौरान टीम ने मूर्तियों को सुरक्षित तरीके से बाहर निकाला और मंदिर के चबूतरे को ध्वस्त किया।

हालांकि, इस दौरान कुछ लोगों ने विरोध भी किया, लेकिन भारी पुलिस फोर्स एवं जिला प्रशासन की टीम ने मामला शांत करा दिया। दरअसल, रुद्रपुर के शहीद राम कुमार आर्य पार्क में अवैध रूप से मंदिर बनाया गया था।

जिस पर नगर निगम का बुलडोजर गरजा. एसडीएम, एमएनए और भारी पुलिस फोर्स की मौजूदगी में टीम ने पहले मंदिर में रखी चार मूर्तियों को हटाकर सुरक्षित निगम की ट्रक में रखवा दिया और फिर अवैध रूप से किए गए निर्माण को बुलडोजर से ढहा दिया। रुद्रपुर नगर निगम की कार्रवाई का कुछ लोगों ने विरोध किया, लेकिन प्रशासन की सख्ती के आगे उनकी नहीं चली।

इस दौरान पार्क के आसपास लोगों की भीड़ भी जमा रही. हालांकि, मूर्तियों को ट्रक में रखवाने के बाद एसडीएम और अन्य अधिकारी मूर्तियों के आगे हाथ जोड़े नजर आए। उन्होंने कहा कि मूर्तियों को सुरक्षित जगह रखा जाएगा। अधिकारियों ने मोहल्ले के लोगों को पार्क में अवैध निर्माण करने पर कड़ी कार्रवाई की हिदायत भी दी।

जरा इसे भी पढ़े

महाराज ने दिए सिंचाई एवं लघु सिंचाई विभाग में रिक्त पदों को तत्काल भरने के आदेश
भाजपा ने शुरू की राज्यसभा के उम्मीदवार चयन की प्रक्रिया
लेन-देन के विवाद में चली गोली, एक की मौत, तीन घायल