उत्तराखण्ड का विकास भाजपा शासन में ही संभव : योगी

Development of Uttarakhand is possible only under BJP rule
प्रचार अभियान के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ व पुष्कर सिंह धामी।

Development of Uttarakhand is possible only under BJP rule

चंपावत। Development of Uttarakhand is possible only under BJP rule चंपावत विधानसभा उपचुनाव को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को सीएम पुष्कर सिंह धामी के लिए प्रचार किया। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड का जनपद चंपावत 31 मई को एक इतिहास बनाने जा रहा है।

जनता सांसद, विधायक, प्रधान आदि जन-प्रतिनिधियों को चुनती है। लेकिन चंपावत के लोग इस बार मुख्यमंत्री का चुनाव करने जा रहे हैं। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तराखंड का विकास केवल बीजेपी कर सकती है।

बीजेपी ने जो कहा है, किया है, जो कहेंगे, वह करेंगे। उत्तराखंड राज्य में पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार ने विकास का एक मॉडल दिया है। उत्तराखंड वासियों के सपने पूरे हों, इसलिए बीजेपी और पुष्कर सिंह धामी जैसे युवा जरूरी हैं।

रोड शो के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तराखंड जब अपनी 25 वर्षों की यात्रा पूरी करेगा, तब उसे यादगार बनाने के लिए चंपावत के पास बहुत कुछ होगा।

चंपावत को विकास की नई ऊंचाइयों पर पहुंचाने के लिए अपने मुख्यमंत्री के साथ जुड़कर उन्हें रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाने के लिए हम सबको आगे आना चाहिए। योगी ने कहा कि उनके समेत बीजेपी के बड़े नेता अगर विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए खटीमा गए होते तो आज तस्वीर दूसरी होती।

जरा इसे भी पढ़े

महाराज ने घोड़े, खच्चरों की मौत पर जताई चिंता
यूकेडी ने स्थानीय विधायक पर लगाए गंभीर आरोप
गुलदार को जिंदा जलाने के मामला : ग्राम प्रधान समेत 150 के खिलाफ मामला दर्ज