दूसरी जीत ने भाजपा नेताओं को घमंडी बना दिया है : यूकेडी 

Second victory has made BJP leaders arrogant

Second victory has made BJP leaders arrogant

देहरादून। Second victory has made BJP leaders arrogant भाजपा सांसद तीरथ सिंह रावत और प्रवक्ता शादाब शम्स के बयानों को उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय मीडिया प्रभारी शिव प्रसाद सेमवाल में अमर्यादित बताते हुए तत्काल खेद व्यक्त करने के लिए कहा है।

यूकेडी नेता शिव प्रसाद सेमवाल ने कहा कि भाजपा सांसद तथा पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने एक बार फिर से महिलाओं के पहनावे को लेकर अमर्यादित टिप्पणी की है। इससे एक दिन पहले भाजपा प्रवक्ता सादाब शम्स द्वारा तीर्थ यात्रियों की मौत पर दिए गए बयान को भी यूकेडी नेता सेमवाल ने अमर्यादित करार देते हुए काफी आक्रोश व्यक्त किया और दोनों नेताओं को जनता से माफी मांगने और खेद व्यक्त करने के लिए कहा।

यूकेडी नेता शिव प्रसाद सेमवाल ने कहा है कि लगातार दूसरी जीत ने भाजपा नेताओं को घमंडी बना दिया है और भाजपा नेता सत्ता के घमंड में चूर अमर्यादित बयानबाजी कर रहे हैं।

यूकेडी नेता शिव प्रसाद सेमवाल ने चार धाम यात्रा के दौरान भाजपा सरकार को तीर्थ यात्रियों की सुविधाओं पर ध्यान केंद्रित करने के लिए नसीहत देते हुए कहा कि महिलाओं के पहनावे को निर्धारित करने के लिए भाजपा नेताओं की यह टिप्पणी उनकी कट्टरपंथी और पुरातन पंथी सोच को दर्शाती है।

यूकेडी नेता ने कहा कि पहले भी इस तरह की टिप्पणी से पूरे देश भर में उत्तराखंड की छवि को धक्का लगा था और अब एक बार फिर से श्रद्धालुओं और महिलाओं पर इस तरह की टिप्पणी से पूरे देश में एक गलत संदेश जाएगा। यूकेडी नेता ने चेतावनी दी है कि यदि इन दोनों बयानों पर खेद व्यक्त नहीं किया गया तो फिर इस व्यापक विरोध किया जाएगा।

जरा इसे भी पढ़े

कैंप के शेफ की हत्या का एक आरोपी गिरफ्तार
मुख्यमंत्री ने नैनीताल क्लब में आमजन की समस्याओं को सुना
डंपर चालकों ने मंडी कर्मचारी को बेरहमी से पीट पीट कर मार डाला